मनोरंजन

अनुष्का के सामने घुटने पर बैठकर मनोज तिवारी ने गाया लॉलीपॉप, हुए ट्रोल

Get Rs. 40 on Sign up

शिवसेना ने शनिवार को अपने मुखपृष्ठ सामना के जरिए भोजपुरी गायक और दिल्ली भाजपा के अध्‍यक्ष सांसद मनोज तिवारी पर निशाना साधा. मनोज तिवारी ने पिछले दिनों बनारस में फिल्‍म अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा के सामने घुटनों पर बैठकर ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाया था. बता दें कि पिछले दिनों मनोज तिवारी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ बनारस में थे।

वहां एक फिल्म का प्रचार कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान मनोज तिवारी ने अनुष्का के लिए.. कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू… गाया था. इस बीच पर अनुष्‍का के सामने मनोज तिवारी घुटनों पर भी बैठ गए थे.

शिवसेना ने मनोज तिवारी के ऐसा करने पर नाराजगी जताई है. शनिवार को सामना और दोपहर का सामना में लिखे लेख में कहा गया, ‘मनोज तिवारी को ऐसा करते देख बहुत धक्‍का लगा. वह एक फिल्‍म अभिनेत्री के सामने घुटनों पर बैठे हुए थे और भड़काऊ गाना कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू गा रहे थे.

यह वही मनोज तिवारी हैं, जिन्‍होंने 17 मार्च 2017 को एक स्‍कूल टीचर के आग्रह पर गाना गाने से मना कर दिया था. इतना ही नहीं इस आग्रह के लिए इस वृद्ध स्‍कूल टीचर को मंच पर काफी अपमानित किया था.’

सामना में लिखा गया, ‘स्‍कूल के मंच पर तिवारी के पास अपनी कला का प्रदर्शन करने का अच्‍छा मौका था. यहां स्‍कूल के बच्‍चे उनका गाना सुनना चाहते थे. लेकिन सांसद होने के नाते उन्‍हें यहां गाना अपना अपमान लगा. इसलिए वह स्‍कूल टीचर पर ही भड़क गए थे. ये पूरा वाकया सीसीटीवी में भी कैद हो गया. क्‍या यही मनोज तिवारी का असली चेहरा था?

ये उसी पार्टी के नेता हैं, जो महिलाओं के सम्‍मान की बात करती है. बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ जैसे अभियान चला रही है. मनोज तिवारी को अपने बर्ताव पर विचार करना चाहिए.’ बता दें कि स्‍कूल के कार्यक्रम का सीसीटीवी सामने आने के बाद मनोज तिवारी को सोशल मीडिया पर काफी फजीहत का सामना कर पड़ रहा है.

Write your Comments here

comments

Show More
रहें चौबीसो घंटे बिहार और देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट, फेसबुक पेज जरुर लाइक करें

Related Articles

Close