sports

आधी आबादी वॉलीबॉल कप: बिहार का मुकाबला हरियाणा से

Get Rs. 40 on Sign up

आधी आबादी वॉलीबॉल कप 2017 का आरंभ शुक्रवार, 16 जून से पाटलिपुत्रा खेल परिसर में हो रहा है. आधी आबादी फाउंडेशन के द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट में शुक्रवार को बिहार का मुकाबला हरियाणा की टीम से होगा. वहीं, यूपी थंडर्स की टीम दिल्‍ली पैंथर्स से भिड़ेगी.

इससे पहले टूर्नामेंट का उद्घाटन कला, संस्कृति व युवा विभाग, बिहार के मंत्री शिवचंद्र राम करेंगे. इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में अब्‍दुल बारी सिद्दकी, माननीय वित्त मंत्री बिहार होंगे. मैच के दौरान सिने कलाकार अनारा गुप्‍ता का डांस परफॉर्मेंस भी आकर्षण का केंद्र होगा.

यह जानकारी आधी आबादी वॉलीबॉल कप 2017 के आयोजक दिनेश कुमार सिंह व मीडिया प्रभारी रंजन सिन्‍हा ने दी. उन्‍होंने कहा कि टूर्नामेंट में भाग ले रही सभी खिलाड़ी पटना पहुंच चुकी हैं और आज नेट पर सभी टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया. उन्‍होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में नेशनल और इंटरनेशनल लेवल की खिलाड़ी भाग ले रही हैं, जिससे पटना के लोगों को काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा. आधी आधी आबादी वॉलीबॉल कप 2017 के सभी मैचों का लाइव प्रसारण शाम 06:00 बजे से Neo Prime चैनल पर किया जा रहा है. आयोजन समिति के सचिव ने बताया कि ग्रुप बी के सभी मुकाबले 16 से 18 जून तक शाम 6 बजे से परिसर के इंडोर हाॅल में आयोजित किए जाएंगे. 20 जून को सेमीफाइनल और 22 जून को फाइनल मैच खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में ग्रुप ए के लीग राउंड में चेन्नई और उत्तराखंड की टीम विजेता रही है.

छात्राओं को फ्री पास
टूर्नामेंट के सीईओ ने बताया कि सेमीफाइनल और फाइनल मैच के लिए पटना के ग्लर्स और काॅलेजों की छात्राओं को फ्री पास या आई कार्ड दिया जाएगा.
लीग की टीमें
बिहार चैलेजर्स, दिल्ली पैंथर्स, यूपी थंडर्स, चेन्नई क्वींस, बंगाल टाइगर्स, उत्तराखंड स्मैशर्स, मुंबई वाॅरियर्स, हरियाणा स्ट्राइकर्स
पटना में मुकाबले
16 जून: यूपी बनाम दिल्ली, बिहार बनाम हरियाणा
17 जून बंगाल बनाम दिल्ली, बिहार बनाम यूपी
18 जून यूपी बनाम बंगाल, बिहार बनाम दिल्ली
20 जून सेमीफाइनल दोनों

Write your Comments here

comments

Show More
रहें चौबीसो घंटे बिहार और देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट, फेसबुक पेज जरुर लाइक करें

Related Articles

Close