बिहार समाचार

उत्कर्ष की शादी दे रही है बिहार को मैसेज, होर्डिंग्स पर लिखा – पैसे से नहीं दिल से जुड़ते हैं रिश्ते…

Get Rs. 40 on Sign up

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे की शादी ऐसा लगता है सूबे को एक बड़ा मैसेज दे रही है. देश के बड़े-बड़े राजनीतिक दिग्गजों का जमावड़ा लगने वाला है. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार की बड़ी योजना बिहार को दहेज मुक्त और महिला के खिलाफ अपराध रोकने के बड़े कदम को कारगर साबित कर रही है. तरह-तरह के स्पेशल होर्डिंग्स लगाए गए हैं. इन सभी होर्डिंग्स में दहेज को खत्म करने की बात कही गई है. आप भी देखें तस्वीरों में-

सुशील मोदी के बेटे की शादी में लगे पोस्टर

इन पोस्टर्स को देख कर तो ऐसा ही लगता है कि इस शादी में दो जिन्दगियां तो मिल ही रही हैं इसके साथ ही बिहार सरकार के इस संकल्प को भी नहीं दिशा मिल रही है. आप इन पोस्टरों को भी पढ़ सकते हैं. आपको साफ-साफ दिख जाएगा कि किस तरह से बेटियों की अहमियत को समझाया गया है.

बता दें कि दोपहर बाद तीन बजे के करीब प्रोग्राम की शुरूआत होगी. बिहार में इन दिनों बिना दहेज की सादगी से जा रही शादियों काे प्रोत्‍साहित किया जा रहा है. इस कड़ी में आज उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी के बेटे उत्‍कर्ष की शादी सादगी भरे माहौल में होने जा रही है. इसमें शामिल होने देशभर से कई गणमान्‍य लोग आ रहे हैं. इसे लेकर पटना में सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है. यह शादी कई मायनों में ‘जरा हटके’ होगी.

बता दें कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत और कोलकाता निवासी नवलजी केदारनाथ जी वर्मा की बेटी यामिनी की शादी रविवार को अपराह्न 3 से 5 बजे के बीच वेटनरी कॉलेज मैदान में बिना दहेज, बैंड-बाजा, बारात, नाच-गाने और भोज के होगी. आमंत्रित अतिथियों में कई राज्यों के राज्यपाल, केंद्रीय मंत्री, बिहार सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, विधानसभा के अध्यक्ष, विधान परिषद के उपसभापति, राज्य सरकार के मंत्री शादी समारोह में शामिल होंगे.

सुशील मोदी के बेटे की शादी में लगा दान पात्र

Write your Comments here

comments

Show More
रहें चौबीसो घंटे बिहार और देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट, फेसबुक पेज जरुर लाइक करें

Related Articles

Close