मनोरंजन

‘टाइगर जिंदा है’ का टाइटल सांग गाकर बिहारी छोरे ने मचाई धूम

Get Rs. 40 on Sign up

जमुई सिटी के रहने वाले सिंगर गौतम मृणाल ने सलमान खान की आज रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में टाइटल सॉन्ग गाया है। गुरुवार को गौतम जमुई में ही थे। गौतम के शहर में आने की खबर सुनकर कई फ्रेंड्स उनके घर पहुंचे और उन्हें इसके लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।

बता दें कि टाइगर जिंदा है में गौतम मृणाल ने फिल्म के टाइटल सॉन्ग दिल दिया गल्लां….. गाया गया है।लेकिन उसे अनप्लग्ड रखा गया। रिलीज हुए गाने में सिंगर आतिफ असलम ने आवाज दी है। गौतम मुंबई से आने के बाद जैसे ही जमुई रेलवे स्टेशन पर उतरे, फुल माला लेकर पहले तो उसके दोस्तों ने उसका स्वागत किया और फिर घर पहुंचने के बाद सभी दोस्त मिलकर गौतम मृणाल को अौर आगे बढ़ने की कामना की।

कभी सिंगिंग पर हंसते थे लोग

दैनिक भास्कर ने गौतम मृणाल से बात कर जानी टाइगर जिन्दा है तक पहुंचने की कहानी ।मृणाल के पिता वेद प्रकाश अंबष्ठ अपने जमाने में एक अच्छे हारमोनियम वादक के साथ हीं मो. रफी के गानों को बखूबी गाने वाले कलाकारों की गिनती में आने वाले हैं।

बेटे की सफलता से खुश गौतम की मां।

जमुई के गौतम का सलमान के लिए गाना सपना पूरा होने जैसा

दैनिक भास्कर ने जब गौतम मृणाल से बात की तो उसने बताया कि वो जमुई के चौक चौराहे पर हिन्दी फिल्म के गानों को गुनगुनाता रहता था। उसके इस तरह सड़कों पर गाते देख लोग कभी हसते तो कभी उसे पागल कहते। मगर उसने कभी लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दिया।

उसने बताया कि उसके अंदर गायकी का ऐसा जुनून सवार था कि उसे बस एक ही मंजिल नजर आती थी बालीवुड। गौतम ने बताया आज उसे ग्यारह साल मेहनत करने के बाद बालीवुड में गाने का मौका मिला है, वो भी सलमान खान के फिल्म का टायटल सांग है । उन्होंने कहा कि सलमान खान के लिए गाना एक सपने जैसा है, उन्हें अभी यकीन नहीं हो रहा कि वो अपने सबसे चहेते कलाकार के लिए गाना गाने जा रहे है ।

गौतम मुंबई से आने के बाद जैसे ही जमुई रेलवे स्टेशन पर उतरे, फुल-माला लेकर दोस्तों ने उसका स्वागत किया।

विशाल शेखर ने दिया मौका

उन्होंने बताया कि स्टार प्लस पर अाने वाले दिल है हिन्दूस्तानी के मंच पर उनकी मुलाकात विशाल एंड शेखर म्यूजिक डायरेक्टर के मैनेजर अखिलेश कुमार से हुई। अखिलेश से बातचीत करने के दौरान उन्होंने अपने संघर्ष की बात बताई, जिसे सुनकर उन्होंने उसकी मुलाकात विशाल से कराई ।

गौतम ने बताया विशाल जी ने उससे दो तीन गाना गाने को बोला, गाना सुनने के बाद विशाल ने उसे यशराज फिल्म के द्वारा बनाई गई बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है में गाने का मौका दिया। गौतम मृणाल ने जिस टायटल सांग को गाया वो आज हर लोगों के जुबान की पहचान बन गई है। गौतम ने बताया कि इस फिल्म के बाद डायरेक्टर चिराग धारीवाल की अगली फिल्म भैय्या जी सुपरहीट में गाने का मौका मिला है। इस फिल्म के लीड हीरो की भूमिका में सन्नी देओल हैं।

 

Write your Comments here

comments

Show More
रहें चौबीसो घंटे बिहार और देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट, फेसबुक पेज जरुर लाइक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close