THE BIHARIबिहार समाचार

टॉप- 10 में पहुंची मैथिलि, पूरे बिहार को है इस बेटी के टैलेंट पर नाज़

Get Rs. 40 on Sign up

बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर ने कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे सिंगिंग रियालटी शो ‘राईजिंग स्टार’ में दूसरे राउंड में भी धमाकेदार परफॉर्मंस के साथ टॉप-10 में जगह बना लिया है।


इस सिंगिंग रियालटी शो के दौरान कलर्स टीवी के एंड्राइड एप्प से ऑडियन्स लाइव ऑनलाइन वोटिंग करते हैं जिसे मुख्य आधार मानकर हार-जीत का फैसला किया जाता है।

मैथिली ने रोक्किंग परफॉरमेंस से देशभर के दर्शकों का दिल जीत लिया है  और फिर पिछले  राउंड में बम्पर 94% वोटिंग के साथ टॉप-10 में आई। शो के दौरान दर्शकों द्वारा कलर्स चैनल के एंड्राइड एप्प से लाइव ऑनलाइन वोटिंग के आधार पर मैथिली ठाकुर को ‘राइजिंग स्टार’ के प्रत्येक अगले राउंड में और फिर फाइनल में पहुंचने का मौका मिलेगा।

बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी की रहने वाली मैथिली ठाकुर की प्रारंभिक संगीत की शिक्षा अपने दादा श्री बच्चा ठाकुर व पिता रमेश ठाकुर से मिली। ग्रामीण परिवेश में पली बढ़ी मैथिली वर्तमान में दिल्ली के द्वारिका में परिवार के साथ रहते हुए बाल भवन इंटरनेशनल स्कुल से पढ़ाई कर रही है। संगीत के क्षेत्र में कई विशिष्ट पुरस्कार प्राप्त कर चुकी मैथिली ठाकुर अब तक इंडियन आइडियल जूनियर-2015, सारेगामापा सहित राष्ट्रीय स्तर के कई सिंगिंग रियालटी शो में अपनी प्रतिभा का जलवा दिखा चुकी है।

 

Write your Comments here

comments

Show More
रहें चौबीसो घंटे बिहार और देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट, फेसबुक पेज जरुर लाइक करें

Related Articles

Close