sports

पटना आयी IPL ट्राफी देखने उमड़ी क्रिकेट लवर्स की भीड़, आप भी देखें तस्वीरें…

Get Rs. 40 on Sign up

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सत्र की वीवो आईपीएल ट्रॉफी देश भर के शहरों में प्रदर्शन के लिए ले जायी जा रही है. देश भर के 7 शहरों में अपने सफल टूर के बाद यह आईपीएल ट्रॉफी कई शहरों से होते सोमवार को पटना पहुंची.

पटना के सेंट्रल मॉल में जैसे ही आईपीएल की चमचमताती ट्रॉफी रखी गयी वहां ट्राफी देखने वाली की भीड़ जुट लगी. मॉल में उपस्थित प्रशंसक करीब से आईपीएल की ट्राफी को निहारते नजर आये. कई लोगों ने ट्राफी के साथ सेल्फी भी ली.प्रशंसक टीवी में दिखने वाली ट्राफी को सामने से देखकर काफी रोमांचित थे. इस अवसर पर दर्शकों के बीच अभिनेत्री रेखा चक्रवर्ती की उपस्थिति खास रही.


जब ट्राफी को संजय गांधी बायोलॉजिकल पार्क पर ले जाया गया तो यहां भी प्रशंसकों को ट्राफी के साथ सेल्फी खिंचवाने का मौका मिला.  पटना में आईपीएल की चमचमताती ट्रॉफी को देखने सैकड़ों लोग पहुंचे. पटना से यह ट्राफी रांची के लिए रवाना हो गयी.

बीसीसीआई इस बार आईपीएल 10 में एक नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना चाहती है, जिससे दर्शकों को मैदान पर हो रहा हर एक्शन बेहतर तरीके से दिखे. आईपीएल के 10वें संस्करण का आयोजन की शुरुआत 5 अप्रैल से हो रही है.

Write your Comments here

comments

Show More
रहें चौबीसो घंटे बिहार और देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट, फेसबुक पेज जरुर लाइक करें

Related Articles

Close