citizen updates

बेनामी संपत्ति पर सख्ती से बढ़ी CONG-RJD की बेचैनी: सुशील मोदी

Get Rs. 40 on Sign up

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जिस तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आने वाले दिनों में बेनामी संपत्ति अर्जित करने वाले राजनेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं, उससे बिहार में कांग्रेस और आरजेडी के नेताओं की बेचैनी बढ़ गई है.

सुशील मोदी ने कहा कि नोटबंदी की पहली वर्षगांठ के बाद केंद्र सरकार बेनामी संपत्ति अर्जित करने वाले नेताओं के खिलाफ कार्यवाही में तेजी लाएगी. इशारों-इशारों में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के ऊपर लगे बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि सत्ता का दुरुपयोग करके संपत्ति बनाने वाले नेताओं को परिणाम भुगतना ही पड़ेगा.

बिहार के उपमुख्यमंत्री मोदी ने कहा कि 8 नवंबर को केंद्र सरकार पूरे देश में भ्रष्टाचार विरोधी अभियान और नोटबंदी की सफलता का संदेश जनता तक पहुंचाएगी और उस दिन को बीजेपी कालाधन विरोधी दिवस के रूप में मनाएगी.

नोटबंदी की सफलता का उल्लेख करते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नोटबंदी वाले वित्तीय वर्ष 2016-17 के दौरान आयकर विभाग ने पिछले साल की तुलना में 40 फीसदी अधिक काला धन बरामद किया है और आयकर सर्वेक्षण में 3 गुना वृद्धि हुई है. मोदी ने कहा कि 1 साल में 13736 करोड़ रुपए भी बरामद किए गए हैं और इस धन को गरीबों के विकास के काम में लाया जाएगा.

लालू पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि नोटबंदी को जन समर्थन मिला है मगर इसके फायदे आरजेडी सुप्रीमो में समझ में नहीं आने वाले हैं.

Write your Comments here

comments

Show More
रहें चौबीसो घंटे बिहार और देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट, फेसबुक पेज जरुर लाइक करें

Related Articles

Close