बिहार समाचार

सरकार पहुंची मधुबनी में नैंसी के घर,मदन मोहन झा बोले – कोई नहीं बचेगा

Get Rs. 40 on Sign up

मधुबनी के चर्चित नैंसी झा मर्डर केस में इंसाफ दिलाने की गारंटी के साथ बिहार सरकार आज परिजनों से मिली . सरकार के राजस्‍व व भूमि सुधार मंत्री डा. मदन मोहन झा नैंसी झा के घर आये थे . बताया जाता है कि मासूम नैंसी झा के मर्डर की मिस्‍ट्री की खबर चीफ मिनिस्‍टर नीतीश कुमार ने भी ली है . वे लगातार ध्‍यान रखे हैं .

मंत्री डा. मदन मोहन झा नैंसी झा के अपहरण के दिन से ही परिजनों के संपर्क में थे . मधुबनी के एसपी और डीएम से लगातार कार्रवाई की जानकारी प्राप्‍त कर रहे थे . जब जिले की पुलिस कार्रवाई में पिछड़ रही थी,तब एसआईटी का गठन कराया . एसआईटी ने ही कातिलों की पहचान का दावा किया है .

मधुबनी में नैंसी झा के घर जब मंत्री डा. झा पहुंचे,तो परिवार वाले बड़े भावुक हो गये . परिजनों को मंत्री ने ढ़ांढ़स बंधाया . कहा – हम तो पहले दिन से आपके साथ संपर्क में थे . कार्रवाई में कोई हीला-हवाली न हो,इसलिए रोज खोज-खबर ले रहा था . मुख्‍य मंत्री नीतीश कुमार की चिंता भी थी . उन्‍होंने सभी पुलिस अधिकारियों को किसी कीमत पर कांड के उद्भेदन का निर्देश दिया था . परिणाम भी सामने आ रहे हैं . कुछ पकड़े गये हैं . सब कुछ सबों के सामने स्‍पष्‍ट होगा .

डा. झा ने परिजनों और वहां जुटे स्‍थानीय लोगों को आश्‍वस्‍त किया कि कोई बचेगा नहीं,जो भी इस क्रूर हत्‍या में शामिल है . जांच तार्किक होगी . ‍पुलिस प्रशासन को स्‍पष्‍ट निर्देश है कि वह सब कुछ स्‍पष्‍ट करें,पब्लिक और परिजनों को अपहरण व हत्‍या की वजह साफ तौर पर समझ में आनी चाहिए .

Write your Comments here

comments

Show More
रहें चौबीसो घंटे बिहार और देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट, फेसबुक पेज जरुर लाइक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close