नमस्कार..! हम लायें हैं आपके लिए एक शुभ समाचार.

इस नए वर्ष के शुभ अवसर पर आपने पाठकों को लाखो रुपये और ढेरो इनाम जितने का मौका ले कर आया है

पेश करते हैं

 

क्या होगा यहाँ ?

yesimbihari.in इस नए शाल के खुशियों को दुगुना करने के लिए अपने पाठकों के बिच मैं हूँ लकी बिहारी लक्की ड्रा प्रतियोगिता ले कर आया है, बाकी जानकारियों के पहले ये कंफ़र्म कर लेना जरुरी है की यह प्रतियोगिता सिर्फ़ और सिर्फ़ बिहार के लोगों के लिए ही है. जी हाँ ओनली फॉर बिहारिs.

यह एक लकी ड्रा है, लेकिन थोडा सा अलग है.बिहार का पहला ऑनलाइन लकी ड्रा मैं हूँ लकी बिहारी में भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को कुछ न कुछ जितना तय ही है. अब आप पूछेंगे वो कैसे ? तो ऐसे. इस लकी ड्रा में आपके पंजीकरण के बाद आपको अपने मेहनत अनुसार कैश जितने का मौका भी दिया जा रहा है. मेहनत में बस इतना करना है की आपको शेयर करना है. शेयर करेंगे आपका पॉइंट बनेगा. और इस लकी ड्रा के व्यवस्था के अनुसार आपको प्रति पॉइंट निर्धारित कैश मिलेगा. ( कितने पॉइंट पर कितना कैश मिलना है सारी जानकारी निचे है )

इस प्रतियोगिता में 3 लकी प्रतिभागी मैं हूँ लकी बिहारी के विजेता घोषित किये जायेंगे. और टॉप 20 शेयर करने वाले विजेता होंगे.

 

 मैं हूँ लकी बिहारी के 3 लकी बिहारी के लिए उपहार , शायद एक आप हों ?

 

 

 

TOP 20 शेयर करने वाले विजेता के लिए उपहार

Natural Natural Natural Natural Natural Natural Natural

कैसे करना है ?

सबसे पहले तो आपको इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए ऑनलाइन  रजिस्ट्रेशन कराना होगा. जिसमें आपको 110 पंजीकरण शुल्क देना होगा,आपको. इतना सब करने के बाद आपको आपके लौटरी डैशबोर्ड का लिंक मिल जायेगा जहाँ आप अपना पॉइंट दोस्तों को लिंक रेफर कर के बढ़ा सकते हैं, निचे आपको प्रत्येक पॉइंट पर मिलने वाले उपहार/पैसे की पूरी जानकारी मिल जाएगी.

रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 30/12/2017 के रात 12:00 बजे तक 

रजिस्ट्रेशन करने के लिए  निचे बटन पर क्लिक करें 

Register now

निचे आपको प्रत्येक पॉइंट पर मिलने वाले उपहार

250 Points RS- 400
500 Points RS-800
1000 Points RS-1500
5000 Points RS-2000
10000 Points RS-25000
रजिस्ट्रेशन कराने पर 40 Points RS- 40 आपको वापस मिल जायेगा 
Close