बिहार समाचार

KBC : बिहार की नेहा ने अमिताभ के भी ‘होश’ उड़ा दिये, डटी हुई हैं हॉटसीट पर…

Get Rs. 40 on Sign up

बिहार की बेटी नेहा कुमारी केबीसी में छायी हुई हैं. केबीसी के नौवें सीजन में वे अपने जवाबों से महानायक अमिताभ बच्चन को भी आश्चर्यचकित कर दी हैं. केबीसी की हॉटसीट पर बैठी बिहार के नालंदा की बेटी नेहा कुमारी ने सवालों जवाबों के दौर में कई रोचक बातें बतायीं. नेहा गुरुवार को 40 हजार रुपये जीत कर अभी हॉटसीट पर बैठी हुई हैं. इसका आगे का दौर अब शुक्रवार को शुरू होगा. कई दफा तो नेहा ने अपनी हाजिर जवाबी से अमिताभ बच्चन के भी होश उड़ा दिये.

बता दें कि सोमवार से कौन बनेगा करोड़पति का नौवां सीजन शुरू हो गया है. सोनी चैनल पर प्रसारित होनेवाल फेमस केबीसी प्रोग्राम का आज चौथा एपिसोड है. इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बिहारशरीफ की बेटी नेहा कुमारी बैठी हैं. वे बिग बी के सवालों का जवाब बड़े ही शानदार व रोचक अंदाज में दे रही हैं. वे कई चौंकाने वाले खुलासे भी किये.

खास बात कि केबीसी के नौवें सीजन में भाग ले रहीं नेहा की ससुराल भी बिहार में ही है. नेहा की ससुराल नवादा में है. उनके ससुर अरुण कुमार पांडेय पंजाब नेशनल बैंक से रिटायर किये हैं. ससुर व नवादा निवासी अरुण कुमार पांडेय ने लाइव सिटीज को बताया कि केबीसी में नेहा का पार्टिसिपेट करना हमलोगों के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे बिहार के लिए गर्व की बात है. वे बताते हैं कि नेहा किसी जॉब में नहीं है. हां, हाउस वाइफ होते हुए भी नेहा का पढ़ाई-लिखाई से काफी वास्ता रहा है. आज की डिजिटल लाइफ के साथ वे चल रही हैं. इसी का रिजल्ट है नेहा का केबीसी में भाग लेना.

नेहा ने गुरुवार को हॉटसीट पर नेहा का अंदाज भी शानदार रहा. अपने शोख अंदाज से अमिताभ बच्चन को हंसने ही नहीं, बल्कि चौंकने के लिए भी बाध्य कर दिया. दरअसल हॉटसीट पर जब नेहा कहती हैं कि मेरे जेठ का नाम अमित है और उनकी जेठानी का नाम जया है तो अमिताभ चौंक पड़े. इस पर उन्होंने पूछा भी कि और मेरे परिवार को कोई नाम आपके यहां है तो नेहा फट से बोली, है न. मेरे पति का नाम अभिषेक है. इस पर पूरा हॉल तालियों से गूंज पड़ा.

अमिताभ बच्चन से जब हॉटसीट पर बैठी नेहा ने कहा कि उनके ससुर की इच्छा थी कि मैं आपकी बहू ऐश्वर्या सा दिखने में लगूं. यदि आप मुझे एक परसेंट भी एश्वर्या जैसा बता देंगे तो मेरे ससुर जी काफी खुश हो जायेंगे. इस पर अमिताभ बच्चन ने नेहा को कहा कि आप तो एश्वर्या से 50 परसेंट मिलती हैं. इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने सरप्राइज के तौर पर नेहा का अभिषेक बच्चन से फोन पर बात भी करायी. बात करके नेहा काफी गदगद थीं. उन्होंने तो खुशी में कहा कि आपसे बात करना मेरे लिए लाइफ एचीवमेंट अवार्ड से कम नहीं हैं. इसी तरह के परिवार, समाज और बिहार से भी कई सवाल पूछे गये.

YESIMBIHARI.in से बात करते हुए रिटायर बैंक मैनेजर व नेहा के ससुर अरुण कुमार पांडेय ने बताया कि नेहा के साथ केबीसी प्रोग्राम में उनका बेटा अभिषेक व बेटी प्रियंका भी साथ में हैं. वे बताते हैं कि हमलोगों ने जम कर इंज्वाय किया. गुरुवार को नेहा 40 हजार का इनाम जीतकर अभी भी हॉटसीट पर डटी हुई हैं. अब 40 हजार से आगे के सवालों के लिए नेहा शुक्रवार को हॉटसीट पर बैठेंगी.

Write your Comments here

comments

Show More
रहें चौबीसो घंटे बिहार और देश दुनिया की ख़बरों से अपडेट, फेसबुक पेज जरुर लाइक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close